डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
शराब की बोतल

Gabriel Meffre

शराब की बोतल अरोमा ने कलेक्टर के कटोरे गैब्रियल मेफ़्रे के लिए ग्राफिक पहचान बनाई है जो 80 साल मनाती है। हमने उस समय के 30 के दशक की एक विशेषता डिजाइन पर काम किया, जिसमें एक गिलास शराब के साथ एक महिला द्वारा रेखांकन किया गया था। उपयोग की गई रंगीन प्लेटों को संग्रह के कलेक्टर के पक्ष को अभिव्यक्त करने के लिए उभरा और गर्म पन्नी मुद्रांकन द्वारा उच्चारण किया जाता है।

परियोजना का नाम : Gabriel Meffre , डिजाइनरों का नाम : Delphine Goyon & Catherine Alamy, ग्राहक का नाम : Gabriel Meffre.

Gabriel Meffre  शराब की बोतल

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।