डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कनेक्टेड घड़ी

COOKOO

कनेक्टेड घड़ी COOKOO ™, दुनिया की पहली डिज़ाइनर स्मार्टवॉच है जो एक डिजिटल डिस्प्ले के साथ एनालॉग आंदोलन को जोड़ती है। इसकी अल्ट्रा क्लीन लाइन्स और स्मार्ट फंक्शन्स के लिए एक आइकॉनिक डिज़ाइन के साथ, घड़ी आपके स्मार्टफोन या आईपैड से पसंदीदा नोटिफिकेशन दिखाती है। COOKOO App ™ के लिए धन्यवाद, उपयोगकर्ता अपने कनेक्ट किए गए जीवन के नियंत्रण में रहते हैं, जिसके द्वारा वे अपनी कलाई के लिए सूचना और अलर्ट प्राप्त करना चाहते हैं। अनुकूलन योग्य बटन दबाने से कैमरा, रिमोट कंट्रोल संगीत प्लेबैक, एक बटन वाले फेसबुक चेक-इन और कई अन्य विकल्पों को दूरस्थ रूप से ट्रिगर किया जा सकेगा।

परियोजना का नाम : COOKOO, डिजाइनरों का नाम : CONNECTEDEVICE Ltd, ग्राहक का नाम : COOKOO, a new brand created 2012 by ConnecteDevice Limited..

COOKOO कनेक्टेड घड़ी

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।