डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
वुमेन्सवियर कलेक्शन

Utopia

वुमेन्सवियर कलेक्शन इस संग्रह में, यिन ह्वांग मुख्य रूप से आकृतियों से प्रेरित थे जो भूमिगत संगीत संस्कृति के स्पर्श के साथ सममित और असममित हैं। उन्होंने अपने अनुभव की कहानी को मूर्त रूप देने के लिए कार्यात्मक अभी तक वस्त्र और सहायक उपकरण का एक संग्रह बनाने के लिए आत्म-आलिंगन के अपने महत्वपूर्ण क्षण के आधार पर इस संग्रह पर अंकुश लगाया। परियोजना में प्रत्येक प्रिंट और फैब्रिक मूल है और उसने मुख्य रूप से कपड़े के आधार के लिए पु चमड़े, साटन, पावर मैश और स्पैन्डेक्स का इस्तेमाल किया।

परियोजना का नाम : Utopia, डिजाइनरों का नाम : Yina Hwang, ग्राहक का नाम : Yina Hwang.

Utopia वुमेन्सवियर कलेक्शन

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।