डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
पोशाक

Nyx's Arc

पोशाक जब प्रकाश ठीक स्तर के साथ खिड़कियों के माध्यम से प्रवेश करता है, तो सौंदर्य प्रकाश का एक स्तर पैदा करेगा, कमरे में लोगों को लाने के लिए रोशनी जब रहस्यमय और शांत मन, रहस्यमय और चुप के साथ Nyx के रूप में, टुकड़े टुकड़े में कपड़े का उपयोग और सुंदरता की ऐसी व्याख्या को तोड़ दिया।

हार

Extravaganza

हार रफ्स से प्रेरित एक खूबसूरत कोलियर, प्राचीन गर्दन की सजावट जिसे आप XVI और XVII सदी के कई खूबसूरत चित्रों पर देख सकते हैं। समकालीन और आधुनिक डिजाइन द्वारा विशेषता, विशिष्ट रफ शैली को सरल बनाने के लिए इसे आधुनिक और समकालीन बनाने की कोशिश की जा रही है। एक परिष्कृत प्रभाव जो पहनने वाले को लालित्य देता है, काले या सफेद रंगों का उपयोग करके एक आधुनिक और शुद्ध डिजाइन के साथ संयोजन की बहुलता की अनुमति देता है। एक एक टुकड़ा हार, लचीला और हल्का। एक गैर-कीमती सामग्री लेकिन एक उच्च फैशन प्रभावशाली डिजाइन के साथ जो इस कोलियर को न केवल एक गहना बनाता है, बल्कि एक नया शरीर आभूषण भी है।

गहने-झुमके

Eclipse Hoop Earrings

गहने-झुमके एक घटना है जो लगातार हमारे व्यवहार को गिरफ्तार करती है, हमें हमारी पटरियों में मृत कर देती है। सूर्य ग्रहण की ज्योतिषीय घटना ने लोगों को मानवता के शुरुआती युगों से खदेड़ दिया है। आकाश के अचानक काले पड़ने और सूर्य से निकलने वाले धब्बों ने कल्पनाओं पर भय, संदेह और आश्चर्य की एक लंबी छाया डाली है। सौर ग्रहणों की तेजस्वी प्रकृति हम सभी पर एक स्थायी छाप छोड़ती है। 2012 के सूर्य ग्रहण से 18K सफ़ेद सोने के हीरे का ग्रहण घेरा हुआ था। डिजाइन सूर्य और चंद्रमा की रहस्यमय प्रकृति और सुंदरता को पकड़ने की कोशिश करता है।

लक्जरी जूते

Conspiracy - Sandal shaped jewels-

लक्जरी जूते Gianluca Tamburini की "सैंडल / आकार के गहने" की लाइन, जिसे कॉन्सपिरेसी कहा जाता है, 2010 में स्थापित किया गया था। कॉन्सपिरेसी शूज़ आसानी से तकनीक और सौंदर्यशास्त्र को जोड़ते हैं। हील्स और तलवों को हल्के एलुमिनियम और टाइटेनियम जैसी सामग्रियों से बनाया जाता है, जिन्हें मूर्तिक रूपों में डाला जाता है। जूते के सिल्हूट को तब अर्द्ध / कीमती पत्थरों और अन्य भव्य अलंकरणों द्वारा उजागर किया जाता है। उच्च तकनीक और अत्याधुनिक सामग्री एक आधुनिक मूर्तिकला बनाती है, जिसमें एक चप्पल का आकार होता है, लेकिन जहां कुशल इतालवी कारीगरों का स्पर्श और अनुभव अभी भी दिखाई देता है।

ब्रोच

"Emerald" - Project Asia Metamorphosis

ब्रोच किसी विषय के चरित्र और बाहरी आकार एक आभूषण के नए डिजाइन को बदलने की अनुमति देते हैं। जीवंत प्रकृति में एक अवधि दूसरे में बदल जाती है। वसंत सर्दियों का अनुसरण करता है और सुबह रात के बाद आता है। वातावरण के साथ-साथ रंग भी बदलते हैं। प्रतिस्थापन का यह सिद्धांत, छवियों के प्रत्यावर्तन को «एशिया मेटामोर्फोसिस» के संग्रह में आगे लाया जाता है, संग्रह जहां दो अलग-अलग राज्य, दो अप्रकाशित छवियां एक वस्तु में परिलक्षित होती हैं। निर्माण के चल तत्व आभूषण के चरित्र और उपस्थिति को बदलना संभव बनाते हैं।

एनालॉग घड़ी

Kaari

एनालॉग घड़ी यह डिजाइन एक स्टैंडर 24h एनालॉग मैकेनिज्म (हाफ-स्पीड आवर हैंड) पर आधारित है। यह डिज़ाइन दो चाप के आकार के कट के साथ प्रदान किया गया है। उनके माध्यम से, घूमने का समय और मिनट हाथ में देखा जा सकता है। घंटे के हाथ (डिस्क) को अलग-अलग रंगों के दो खंडों में विभाजित किया गया है, जो घूर्णन करते हुए, AM या PM समय को उस रंग के आधार पर इंगित करते हैं जो दिखाई देना शुरू होता है। मिनट हाथ बड़े त्रिज्या चाप के माध्यम से दिखाई देता है और निर्धारित करता है कि कौन सा मिनट स्लॉट 0-30 मिनट डायल (चाप के आंतरिक त्रिज्या पर स्थित) और 30-60 मिनट स्लॉट (बाहरी त्रिज्या पर स्थित) से मेल खाती है।