डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
शैक्षिक और प्रशिक्षण उपकरण

Corporate Mandala

शैक्षिक और प्रशिक्षण उपकरण कॉर्पोरेट मंडल एक नया शैक्षिक और प्रशिक्षण उपकरण है। यह टीम वर्क और समग्र व्यावसायिक प्रदर्शन को बढ़ावा देने के लिए डिज़ाइन किए गए प्राचीन मंडला सिद्धांत और कॉर्पोरेट पहचान का एक अभिनव और अद्वितीय एकीकरण है। इसके अलावा यह कंपनी की कॉर्पोरेट पहचान का एक नया तत्व है। कॉर्पोरेट मंडल टीम के लिए एक समूह गतिविधि या प्रबंधक के लिए व्यक्तिगत गतिविधि है। यह विशेष रूप से विशेष कंपनी के लिए डिज़ाइन किया गया है और यह टीम द्वारा या स्वतंत्र और सहज तरीके से व्यक्तिगत रूप से रंगा गया है जहां हर कोई किसी भी रंग या क्षेत्र को चुन सकता है।

पोर्टेबल अल्ट्रासोनिक दोष डिटेक्टर

Prisma

पोर्टेबल अल्ट्रासोनिक दोष डिटेक्टर प्रिज्मा को सबसे चरम वातावरण में गैर-इनवेसिव सामग्री परीक्षण के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह उन्नत रीयल-टाइम इमेजिंग और 3 डी स्कैनिंग को शामिल करने वाला पहला डिटेक्टर है, जो साइट पर तकनीशियन समय को कम करने के लिए दोष की व्याख्या को बहुत आसान बनाता है। वस्तुतः अविनाशी बाड़े और अनूठे कई निरीक्षण मोड के साथ, प्रिज्मा तेल पाइपलाइनों से लेकर एयरोस्पेस घटकों तक सभी परीक्षण अनुप्रयोगों को कवर कर सकती है। यह अभिन्न डेटा रिकॉर्डिंग, और स्वचालित पीडीएफ रिपोर्ट पीढ़ी के साथ पहला डिटेक्टर है। वायरलेस और ईथरनेट कनेक्टिविटी यूनिट को आसानी से उन्नत या निदान करने की अनुमति देती है।

प्रयोगशाला जल शोधन प्रणाली

Purelab Chorus

प्रयोगशाला जल शोधन प्रणाली प्यूरलैब कोरस पहली मॉड्यूलर जल शोधन प्रणाली है जिसे व्यक्तिगत प्रयोगशाला की जरूरतों और स्थान के अनुरूप बनाया गया है। यह एक शुद्ध, लचीला, अनुकूलित समाधान प्रदान करते हुए शुद्ध पानी के सभी ग्रेड प्रदान करता है। मॉड्यूलर तत्वों को प्रयोगशाला में वितरित किया जा सकता है या सिस्टम के पदचिह्न को कम करते हुए एक अद्वितीय टॉवर प्रारूप में एक दूसरे से जुड़ा हो सकता है। Haptic नियंत्रण अत्यधिक नियंत्रणीय वितरण प्रवाह दर प्रदान करते हैं, जबकि प्रकाश का प्रभामंडल कोरस की स्थिति को दर्शाता है। नई तकनीक पर्यावरण को प्रभावित करने और लागत को कम करने के लिए कोरस को सबसे उन्नत प्रणाली उपलब्ध कराती है।

घड़ी व्यापार मेले के लिए परिचयात्मक स्थान

Salon de TE

घड़ी व्यापार मेले के लिए परिचयात्मक स्थान सलोन डे ते के भीतर 145 अंतरराष्ट्रीय घड़ी ब्रांडों की खोज करने से पहले 1900m2 के एक परिचयात्मक अंतरिक्ष डिजाइन की आवश्यकता थी। लक्जरी जीवन शैली और रोमांस की आगंतुक कल्पना को पकड़ने के लिए "डीलक्स ट्रेन जर्नी" को मुख्य अवधारणा के रूप में विकसित किया गया था। नाटकीयता पैदा करने के लिए रिसेप्शन सम्‍मेलन को दिन के स्‍टेशन थीम में बदल दिया गया, जिसे आंतरिक हॉल की शाम ट्रेन के मंच के दृश्य के साथ आजीवन आकार की ट्रेन गाड़ी की खिड़कियों के साथ कहानी सुनाने के दृश्य के साथ बदल दिया गया। अंत में, एक मंच के साथ एक बहुआयामी क्षेत्र विभिन्न ब्रांडेड शोकेस तक खुलता है।

पर्यटक आकर्षण

In love with the wind

पर्यटक आकर्षण महल हवा के साथ प्यार में एक 20 वीं सदी का निवास है, जो स्ट्रैन्डज़ा पर्वत के केंद्र में एक क्षेत्र, रावदीनोवो गांव के पास 10 एकड़ परिदृश्य में स्थित है। विश्व प्रसिद्ध संग्रह, आश्चर्यजनक वास्तुकला और प्रेरणादायक पारिवारिक कहानियों पर जाएँ और आनंद लें। रमणीय उद्यानों के बीच आराम करें, वुडलैंड और झील के किनारे का आनंद लें और परियों की कहानियों की भावना महसूस करें।

पर्यटक आकर्षण

The Castle

पर्यटक आकर्षण द कैसल एक निजी परियोजना है जो बीस साल पहले 1996 में बचपन से स्वप्न में अपने महल का निर्माण करने के लिए शुरू हुई थी, परियों की कहानियों की तरह। डिजाइनर एक वास्तुकार, निर्माता और परिदृश्य का डिजाइनर भी है। परियोजना का मुख्य विचार एक पर्यटक आकर्षण की तरह, परिवार के मनोरंजन के लिए जगह बनाना है।