डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
पैकेजिंग

Stonage

पैकेजिंग 'भंग पैकेज' अवधारणा के साथ रचनात्मक रूप से संयुक्त मादक पेय, मेल्टिंग स्टोन पारंपरिक शराब पैकेजिंग के विपरीत अद्वितीय मूल्य लाता है। सामान्य उद्घाटन पैकेजिंग प्रक्रिया के बजाय, मेल्टिंग स्टोन को स्वयं को भंग करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जब यह उच्च तापमान वाली सतह के संपर्क में होता है। जब अल्कोहल पैकेज को गर्म पानी के साथ डाला जाता है, तो 'मार्बल' पैटर्न की पैकेजिंग अपने आप भंग हो जाएगी और ग्राहक अपने कस्टम-मेड उत्पाद के साथ पेय का आनंद लेने के लिए तैयार हैं। यह मादक पेय पदार्थों का आनंद लेने और पारंपरिक मूल्य की सराहना करने का एक नया तरीका है।

रसोई

12 Months

रसोई कॉफी टेबल हंगेरियन कुकबुक 12 महीने, लेखक ईवा बेजेज़ेग द्वारा, नवंबर 2017 में आर्टबीट पब्लिशिंग द्वारा लॉन्च किया गया था। यह एक अनोखा सुरम्य कलात्मक शीर्षक है जो एक मासिक दृष्टिकोण में दुनिया भर से कई व्यंजनों के स्वाद की विशेषता वाले मौसमी सलाद को प्रस्तुत करता है। अध्याय हमारी प्लेटों पर और प्रकृति में एक पूरे वर्ष के दौरान 360pp में मौसमी व्यंजनों और इसी तरह के भोजन, स्थानीय परिदृश्य और जीवन चित्रों को सूचीबद्ध करता है। व्यंजनों का एक विषयगत संग्रह होने के अलावा यह एक स्थायी कलात्मक पुस्तक अनुभव का वादा करता है।

कॉफी पैकेजिंग

The Mood

कॉफी पैकेजिंग डिज़ाइन में पाँच अलग-अलग हाथ खींचे गए, विंटेज प्रेरित और थोड़े यथार्थवादी बंदर चेहरे हैं, प्रत्येक एक अलग क्षेत्र से एक अलग कॉफी का प्रतिनिधित्व करता है। उनके सिर पर, एक स्टाइलिश, क्लासिक टोपी। उनकी सौम्य अभिव्यक्ति जिज्ञासा जगाती है। ये डैपर बंदर गुणवत्ता का स्वाद लेते हैं, जटिल स्वाद विशेषताओं में रुचि रखने वाले कॉफी पीने के लिए अपील करने वाले उनके विडंबनापूर्ण परिष्कार। उनके भाव चंचल रूप से एक मूड का प्रतिनिधित्व करते हैं, लेकिन कॉफी के स्वाद प्रोफ़ाइल, हल्के, मजबूत, खट्टे या चिकने होने के लिए भी महत्वपूर्ण हैं। डिजाइन सरल है, फिर भी सूक्ष्म रूप से चालाक है, हर मूड के लिए एक कॉफी है।

कॉन्यैक ग्लास

30s

कॉन्यैक ग्लास काम को कॉग्नेक पीने के लिए डिज़ाइन किया गया था। यह एक ग्लास स्टूडियो में फ्री-ब्लो है। यह हर ग्लास के टुकड़े को अलग-अलग बनाता है। ग्लास को पकड़ना आसान है और सभी कोणों से दिलचस्प दिखता है। कांच का आकार पीने के लिए अतिरिक्त आनंद को जोड़ने वाले विभिन्न कोणों से प्रकाश को दर्शाता है। कप के चपटे आकार के कारण, आप ग्लास को टेबल पर रख सकते हैं जैसे आप इसके दोनों किनारों पर आराम करना चाहते हैं। काम का नाम और विचार कलाकार की उम्र बढ़ने का जश्न मनाते हैं। डिजाइन उम्र बढ़ने की बारीकियों को दर्शाता है और गुणवत्ता में सुधार करने वाले कॉन्यैक की परंपरा को बढ़ाता है।

त्वचा देखभाल पैकेज

Bionyalux

त्वचा देखभाल पैकेज नए स्किनकेयर उत्पादों में त्वचा को बहाल करने की अवधारणा बैगैसे रीसाइक्लिंग, पर्यावरण संरक्षण और पारिस्थितिक अवधारणा के शून्य बोझ के साथ मेल खाती है। 30-दिवसीय त्वचा सुधार उपचार प्रक्रिया के 60-दिवसीय खाद्य-ग्रेड सीमित शेल्फ जीवन के उत्पाद सुविधाओं से, 30 और 60 को उत्पाद की दृश्य मान्यता प्रतीक के रूप में चुना जाता है, और उपयोग के तीन चरणों, 1,2, 3 दृष्टि में एकीकृत हैं।

चावल पैकेज

Songhua River

चावल पैकेज सोंगहुआ रिवर राइस, SOURCEAGE फ़ूड ग्रुप के तहत एक हाई-एंड राइस उत्पाद है। पारंपरिक चीनी त्योहार के रूप में - वसंत महोत्सव, वे वसंत महोत्सव के उपहार के ग्राहकों को उपहार के रूप में एक खूबसूरती से पैक चावल उत्पाद के माध्यम से डिजाइन करते हैं, इसलिए समग्र डिजाइन को वसंत महोत्सव के उत्सव के माहौल को गूंजने की जरूरत है, पारंपरिक चीनी सांस्कृतिक तत्वों पर प्रकाश डाला गया और शुभ शुभ अर्थ