डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
इंटरैक्टिव आर्ट इंस्टॉलेशन

Pulse Pavilion

इंटरैक्टिव आर्ट इंस्टॉलेशन पल्स मंडप एक संवादात्मक स्थापना है जो प्रकाश, रंग, आंदोलन और ध्वनि को एक बहु-संवेदी अनुभव में एकजुट करता है। बाहर की तरफ यह एक साधारण ब्लैक बॉक्स है, लेकिन इसमें कदम रखते हुए, एक भ्रम में डूब जाता है कि एलईडी रोशनी, ध्वनि और जीवंत ग्राफिक्स एक साथ बनाते हैं। मंडप की भावना से रंगीन प्रदर्शनी की पहचान मंडप के अंदर से ग्राफिक्स और एक कस्टम डिज़ाइन किए गए फ़ॉन्ट का उपयोग करके बनाई गई है।

कमर्शियल एनिमेशन

Simplest Happiness

कमर्शियल एनिमेशन चीनी राशि में, 2019 सुअर का वर्ष है, इसलिए येन सी ने कटा हुआ सुअर डिजाइन किया, और यह चीनी में "कई गर्म फिल्मों" में एक वाक्य है। खुश पात्र चैनल की छवि के अनुरूप होते हैं और खुश भावनाओं के साथ जो चैनल अपने दर्शकों को देना चाहता है। वीडियो चार फिल्मों के तत्वों का संयोजन है। जो बच्चे खेल रहे हैं, वे सबसे अच्छी खुशी दिखा सकते हैं, और आशा करते हैं कि दर्शकों को फिल्म देखने का समान एहसास होगा।

घटनाओं

Typographic Posters

घटनाओं टाइपोग्राफिक पोस्टर 2013 और 2015 के दौरान बनाए गए पोस्टरों का एक संग्रह है। इस परियोजना में लाइनों, पैटर्न और आइसोमेट्रिक परिप्रेक्ष्य के उपयोग के माध्यम से टाइपोग्राफी का प्रयोगात्मक उपयोग शामिल है जो एक अद्वितीय अवधारणात्मक अनुभव उत्पन्न करता है। इस पोस्टर के प्रत्येक प्रकार के एकमात्र उपयोग के साथ संवाद करने के लिए एक चुनौती का प्रतिनिधित्व करते हैं। 1. फेलिक्स बेल्ट्रान की 40 वीं वर्षगांठ मनाने का पोस्टर। 2. पोस्टर गेस्टाल्ट इंस्टीट्यूट की 25 वीं वर्षगांठ का जश्न मनाने के लिए। 3. मेक्सिको में लापता 43 छात्रों पर विरोध प्रदर्शन का पोस्टर। 4. डिज़ाइन कॉन्फ्रेंस पैशन एंड डिज़ाइन वी। के लिए पोस्टर 5. जूलियन कारिलो के थिरंड साउंड।

पहनने योग्य लक्जरी कला

Animal Instinct

पहनने योग्य लक्जरी कला NYC के मूर्तिकार और कला जौहरी क्रिस्टोफर रॉस के पहनने योग्य लक्जरी कला संग्रह एनिमल इंस्टिंक्ट पशु से प्रेरित, सीमित संस्करण के टुकड़े हैं जो प्राचीन स्टर्लिंग सिल्वर, 24-कैरेट गोल्ड और बोहेमिन ग्लास से खुद कलाकार द्वारा तैयार किए गए हैं। चतुराई से कला, गहने, हाउते वस्त्र और लक्जरी डिजाइन के बीच की सीमाओं को धुंधला करते हुए, मूर्तिकला बेल्ट अद्वितीय, उत्तेजक बयान टुकड़ों के लिए बनाते हैं जो पशु कला की अवधारणा को शरीर में लाते हैं। सशक्त, आंख को पकड़ने और मूल, कालातीत बयान टुकड़े मूर्तिकला रूप में महिला पशु वृत्ति की खोज है।

डिजिटल परिवर्तन

Tigi

डिजिटल परिवर्तन बाल फैशन में सबसे प्रतिष्ठित संस्थाओं में से एक डिजिटल प्रासंगिकता में एक साहसी कदम उठाने के बारे में है। व्यावसायिक डॉट कॉम और टिगि कलर कॉपीराइट रेंज के पुनर्विकास को बीस्पोक सामग्री के संयोजन द्वारा प्रबंधित किया गया, कलाकारों द्वारा बनाया गया, समकालीन फोटोग्राफरों की भागीदारी और डिजिटल में अभी तक अनदेखी डिजाइन अभिव्यक्ति। तकनीक और शिल्प के बीच ठीक, लेकिन तेज विरोधाभास। अंत में 0 से 100 तक सच्चे डिजिटल परिवर्तन में कदम दृष्टिकोण द्वारा एक स्वस्थ कदम के माध्यम से तिग्गी का मार्गदर्शन करना।

जागरूकता और विज्ञापन अभियान

O3JECT

जागरूकता और विज्ञापन अभियान चूंकि भविष्य में निजी स्थान एक मूल्यवान संसाधन बन जाएगा, इस कमरे को परिभाषित करने और डिजाइन करने की बढ़ती आवश्यकता वर्तमान युग में महत्व का विषय है। O3JECT एक अज्ञात भविष्य के अनुस्मारक के रूप में एक सौंदर्य अपील के रूप में टैप-प्रूफ स्पेस का निर्माण और विज्ञापन करने के लिए प्रतिबद्ध है। एक हस्तनिर्मित, संलग्न और प्रवाहकीय घन, जिसे फैराडे केज के सिद्धांत द्वारा निर्मित किया गया है, एक व्यापक अभियान डिजाइन के माध्यम से विज्ञापित प्रतीत होता है कि एक उचित रूप से यूटोपियन कक्ष के प्रतिष्ठित भौतिकीकरण का प्रतीक है।