डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
मल्टी फंक्शन पोर्टेबल डिवाइस

Along with

मल्टी फंक्शन पोर्टेबल डिवाइस परियोजना बाहरी भीड़ के लिए एक पोर्टेबल रहने का अनुभव प्रदान करती है, जिसे मुख्य रूप से दो भागों में विभाजित किया जाता है: मुख्य शरीर और मॉड्यूल जिन्हें बदला जा सकता है। मुख्य शरीर में चार्जिंग, टूथब्रश और शेविंग फ़ंक्शन शामिल हैं। फ़ाइटरिंग में टूथब्रश और शेविंग हेड शामिल हैं। मूल उत्पाद के लिए प्रेरणा उन लोगों से मिली जो यात्रा करना पसंद करते हैं और उनका सामान अव्यवस्थित या खो जाता है, इसलिए पोर्टेबल, बहुमुखी पैकेज उत्पाद बन गया है। अब कई लोग यात्रा करना पसंद करते हैं, इसलिए पोर्टेबल उत्पाद पसंद बन रहे हैं। यह उत्पाद बाजार की मांग के अनुरूप है।

बिल्ली बिस्तर

Catzz

बिल्ली बिस्तर कैटज कैट बिस्तर डिजाइन करते समय, प्रेरणा बिल्लियों और मालिकों की जरूरतों से समान रूप से तैयार की गई थी, और फ़ंक्शन, सादगी और सुंदरता को एकजुट करने की आवश्यकता थी। बिल्लियों का अवलोकन करते हुए, उनकी अनूठी ज्यामितीय विशेषताओं ने स्वच्छ और पहचानने योग्य रूप को प्रेरित किया। कुछ विशेषता व्यवहार पैटर्न (जैसे कान आंदोलन) बिल्ली के उपयोगकर्ता अनुभव में शामिल हो गए। इसके अलावा, मालिकों को ध्यान में रखते हुए, उद्देश्य फर्नीचर का एक टुकड़ा बनाना था जिसे वे अनुकूलित और गर्व से प्रदर्शित कर सकते थे। इसके अलावा, आसान रखरखाव सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण था। जिनमें से सभी चिकना, ज्यामितीय डिजाइन और मॉड्यूलर संरचना सक्षम करते हैं।

लक्ज़री फ़र्नीचर

Pet Home Collection

लक्ज़री फ़र्नीचर पेट होम कलेक्शन एक पालतू फर्नीचर है, जिसे घर के वातावरण में चार-पैर वाले दोस्तों के व्यवहार के एक चौकस अवलोकन के बाद विकसित किया गया है। डिजाइन की अवधारणा एर्गोनॉमिक्स और सुंदरता है, जहां कल्याण का अर्थ है संतुलन जो जानवर अपने घर के वातावरण में अपने स्थान पर पाता है, और डिजाइन का उद्देश्य पालतू जानवरों की कंपनी में रहने की संस्कृति के रूप में है। सामग्री का सावधानीपूर्वक चयन फर्नीचर के प्रत्येक टुकड़े के आकार और विशेषताओं पर जोर देता है। सौंदर्य और कार्य की स्वायत्तता रखने वाली ये वस्तुएं पालतू प्रवृत्ति और घरेलू पर्यावरण की सौंदर्य संबंधी आवश्यकताओं को पूरा करती हैं।

पालतू वाहक

Pawspal

पालतू वाहक Pawspal पालतू वाहक ऊर्जा की बचत करेगा और पालतू जानवर के मालिक को तेजी से वितरण करने में मदद करेगा। डिजाइन अवधारणा के लिए Pawspal पालतू वाहक अंतरिक्ष शटल से प्रेरित है जिसे वे अपने प्यारे पालतू जानवरों को कहीं भी ले जा सकते हैं। और अगर उनके पास एक और पालतू जानवर हैं, तो वे वाहक को खींचने के लिए दूसरे को शीर्ष पर और नीचे के पहियों से सटे हुए रख सकते हैं। इसके अलावा Pawspal ने आंतरिक वेंटिलेशन पंखे के साथ पालतू जानवरों के लिए आरामदायक और USB C के साथ इसे चार्ज करने में आसान बनाया है।

तत्काल प्राकृतिक होंठ वृद्धि डिवाइस

Xtreme Lip-Shaper® System

तत्काल प्राकृतिक होंठ वृद्धि डिवाइस Xtreme Lip-Shaper® सिस्टम दुनिया का पहला क्लिनिकल रूप से सिद्ध सुरक्षित कॉस्मेटिक होम-उपयोग लिप इज़ाफ़ा डिवाइस है। यह 3,500 साल पुरानी चीनी 'कपिंग' पद्धति का उपयोग करता है - दूसरे शब्दों में, चूषण - होंठों को समेटने और तुरंत बढ़ाने के लिए उन्नत लिप-शेपर तकनीक के साथ युग्मित। डिजाइन एंजेलीना जोली की तरह लुभावनी सिंगल-लोब्ड और डबल-लोब्ड लोअर लिप्स बनाता है। उपयोगकर्ता ऊपरी या निचले होंठ को अलग से बढ़ा सकते हैं। डिजाइन भी कामदेव के धनुष की मेहराब को बढ़ाने के लिए बनाया गया है, होंठ के गड्ढों में भरने के लिए उम्र बढ़ने के मुंह के कोनों को उठाएं। दोनों लिंगों के लिए उपयुक्त।

गन्ना

Two spoons of sugar

गन्ना चाय या कॉफी पीना सिर्फ प्यास बुझाने के लिए नहीं है। यह लिप्त और साझा करने का एक समारोह है। अपने कॉफी या चाय में चीनी जोड़ना उतना ही आसान हो सकता है जितना कि आप रोमन अंकों को याद करते हैं! चाहे आपको एक चम्मच चीनी की आवश्यकता हो या दो या तीन, आपको बस चीनी से बने तीन अंकों में से एक को चुनना होगा और इसे अपने गर्म / ठंडे पेय में डालना होगा। एक एकल क्रिया और आपका उद्देश्य हल हो गया है। कोई चम्मच नहीं, कोई माप नहीं, यह इतना सरल है।