डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
बुकस्टोर, शॉपिंग मॉल

Jiuwu Culture City , Shenyang

बुकस्टोर, शॉपिंग मॉल जाटो डिजाइन को एक पारंपरिक किताबों की दुकान को एक गतिशील, बहु-उपयोग स्थान में बदलने का काम सौंपा गया था - न केवल शॉपिंग मॉल, बल्कि पुस्तक-प्रेरित घटनाओं और अधिक के लिए एक सांस्कृतिक केंद्र भी। सेंट्रीपिस "हीरो" स्पेस है जहां आगंतुक नाटकीय डिजाइनों के साथ एक हल्के-टोंड लकड़ी-पुटफीड वातावरण में जाते हैं। लालटेन जैसा कोकून छत से लटकता है जबकि सीढ़ी सांप्रदायिक रिक्त स्थान के रूप में काम करती है जो आगंतुकों को कदमों पर बैठकर पढ़ने के लिए प्रोत्साहित करती है।

होटल इंटीरियर डिजाइन

Stories Container

होटल इंटीरियर डिजाइन कंटेनर कार्गो को स्थानों पर ले जाता है। होटल यात्रियों के लिए विश्राम स्थल प्रदान करता है। एक क्षणिक विश्राम स्थान वह है जो उनके पास है। इसीलिए होटल की अवधारणा के रूप में "कंटेनर" का उपयोग करें। होटल न केवल एक आराम जगह है, बल्कि व्यक्तित्व के साथ एक जगह भी है। हर कमरे की अपनी अभिव्यक्ति और व्यक्तित्व है। इसलिए अनुगमन के रूप में आठ अलग-अलग सूट बनाएं: इंदुलेज, इवोल्व, वबीसैबी, शाइन फ्लावर, पैनटोन, फैंटेसी, जर्नी एंड बैलेरीना। स्थिर सदन न केवल एक विश्राम स्थल है, बल्कि आपकी आत्मा के लिए एक आपूर्ति केंद्र भी है।

ऑफिस इंटीरियर डिजाइन

Yuli Design Studio

ऑफिस इंटीरियर डिजाइन सड़कों पर हमेशा ऊर्ध्वाधर, क्षैतिज और पार्श्व दिशाओं में बहुत सारे गंदे साइन बोर्ड होते हैं जो वास्तविक वास्तु प्रतिज्ञान को अवरुद्ध करते हैं। यह आग्रह करता है कि इस तरह के बाहरी सजावटी लेखों द्वारा लाए गए प्रभावों को सुधारने और उन्नत करने के लिए साइन बोर्डों को फिर से कैसे परिभाषित किया जाए। आंतरिक डिज़ाइन बिंदु पिछले लेआउट को विघटित करना है। प्राकृतिक प्रकाश व्यवस्था शुरू की है। एक मचान ऊंचा स्थान द्वारा बनाया गया है। जहां सीढ़ियों को बदल दिया गया था। अलर्ट करना जहां सीढ़ियों को ऊर्ध्वाधर आंदोलनों के समय में कटौती की गई थी। यह पुरानी सीमाओं से बाहर एक नई संभावना बनाता है।

हेयर सैलून

Taipei Eros

हेयर सैलून बाल सैलून काले, सफेद, और ग्रे रंगों की ज्यामिति पर आधारित है। बाल काटने के इशारों को मूर्तिकला संस्थाओं के द्रव्यमान में अनुवाद किया जाता है। त्रिकोणीय रूपांकनों को कार्यात्मक क्यूब्स और विमानों को छत से फर्श तक पाइलिंग, काटने और सिलाई के कार्यों के माध्यम से आकार देता है। विभाजित लाइनों में एम्बेडेड प्रकाश बार कई प्रकाश बेल्ट में योगदान करते हैं, निचली छत की स्थिति को हल करते हुए पूरक प्रकाश व्यवस्था के रूप में कार्य करते हैं। वे बड़े दर्पण के प्रतिबिंब के साथ विस्तार करते हैं और निस्तेज होते हैं, विमानों और त्रि-आयामी के बीच स्वतंत्र रूप से बंद हो जाते हैं।

निजी उद्यान

Ryad

निजी उद्यान चुनौती एक पुराने देश के घर को आधुनिक बनाने में शामिल थी और इसे शांति और शांत के दायरे में बदल देती है, जो बड़े पैमाने पर वास्तुकला और परिदृश्य दोनों क्षेत्रों में काम कर रही है। मोहरे का नवीनीकरण किया गया था, फ़र्श पर सिविल वर्क किया गया था और स्विम्मिग पूल और रिटेनिंग दीवारें बनाई गई थीं, जिससे मेहराबों, दीवारों और बाड़ के लिए नए फोर्ज आयरनवर्क्स का निर्माण किया गया था। बागवानी, सिंचाई और जलाशय, साथ ही बिजली, फर्नीचर और सहायक उपकरण भी बड़े पैमाने पर थे।

कैफे और रेस्तरां

Roble

कैफे और रेस्तरां इसके डिजाइन का विचार अमेरिकी स्टेक और स्मोकहाउस से लिया गया था, और पहले चरण के शोध दल के परिणामस्वरूप, अनुसंधान दल ने काले और हरे रंग जैसे काले और हरे रंग के साथ लकड़ी और चमड़े का उपयोग करने का फैसला किया। सोना एक गर्म और हल्के लक्जरी प्रकाश के साथ लिया गया था। डिजाइन की विशेषताएं 6 बड़े निलंबित झूमर हैं जिनमें 1200 हस्तनिर्मित एनोडाइज्ड स्टील शामिल हैं। साथ ही 9 मीटर बार काउंटर, जो 275 सेंटीमीटर की छतरी से ढंका है, जिसमें सुंदर और अलग-अलग बोतलें हैं, बिना किसी समर्थन के बार काउंटर को कवर किया गया है।