डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
आर्ट स्पेस

Surely

आर्ट स्पेस यह एक कला है, आकस्मिक और खुदरा सभी एक साथ एक स्थान पर संयोजित होते हैं। चूंकि वास्तुकला एक देश संचालित परिधान हुक साइडलाइन कारखाना है। पूरी इमारत दीवार की एक बनावट बनावट को बनाए रखती है, अंतरिक्ष की एक परत बनावट के रूप में, बाहर के साथ एक अलग विपरीतता पैदा करती है, एक अंतरिक्ष अनुभव भी बनाती है। बहुत कठिन सजावट का त्याग करें, प्रदर्शन के लिए कुछ नरम सजावट का उपयोग किया जो एक आरामदायक भावना पैदा करता है। भविष्य में अंतरिक्ष के सतत विकास के लिए निर्माण और प्रारंभिक चरण के बीच विपरीत अधिक लचीला है।

बिक्री केंद्र

Shuimolanting

बिक्री केंद्र इस मामले की चीनी शैली बाजार पर गहरे कॉफी लाल जमीन के पत्थर और फर्श की खिड़की की प्राकृतिक प्रकाश व्यवस्था के रिक्त स्थान को गोद लेती है, जो प्रकाश और छाया के बीच विपरीत, आभासी और वास्तविक है। आभासी और एल्यूमीनियम लकड़ी के ग्रिल, पानी के दर्शनीय स्थान में तांबे की कला कमल के पत्ते, और बाकी क्षेत्र में चीनी चरित्र संरचना स्थापना कला & quot; स्याही आर्किड अदालत & quot; मामला। विशेष रूप से, चेचक की नई सामग्री का उपयोग, साधारण हाइलाइट में असाधारण, लेकिन सतह की लागत को भी सरलता से कम कर देता है।

बाथरूम शोरूम

Agape

बाथरूम शोरूम साधारण प्रदर्शनी स्थान से अंतर करने के लिए, हम इस स्थान को एक पृष्ठभूमि के रूप में परिभाषित करते हैं जो वस्तु की सुंदरता को बढ़ा सकता है। इस परिभाषा के द्वारा, हम एक ऐसा समय बनाना चाहते हैं कि कमोडिटी स्वतः स्फूर्त रूप से चमक सके। इसके अलावा, हम प्रत्येक उत्पाद को दिखाने के लिए एक समय अक्ष बनाते हैं जो इस अंतरिक्ष में दिखाया गया था अलग-अलग समय से बनाया गया था।

अंतर्राष्ट्रीय विद्यालय

Gearing

अंतर्राष्ट्रीय विद्यालय इंटरनेशनल स्कूल ऑफ डेब्रेसेन का वैचारिक वृत्त आकार संरक्षण, एकता और समुदाय का प्रतीक है। अलग-अलग कार्य एक गेर पर व्यवस्थित तार पर जुड़े गियर्स, मंडप की तरह दिखाई देते हैं। अंतरिक्ष का विखंडन कक्षाओं के बीच विभिन्न सामुदायिक क्षेत्रों का निर्माण करता है। उपन्यास अंतरिक्ष अनुभव और प्रकृति की निरंतर उपस्थिति रचनात्मक सोच और उनके विचारों को प्रकट करने में छात्रों की मदद करती है। आक्रामक शैक्षिक उद्यानों और जंगल की ओर जाने वाले रास्ते, चक्र की अवधारणा को पूरा करते हैं जो निर्मित और प्राकृतिक वातावरण के बीच एक रोमांचक संक्रमण पैदा करते हैं।

निजी निवास

House L019

निजी निवास पूरे घर में यह एक सरल लेकिन परिष्कृत सामग्री और रंग अवधारणा का उपयोग किया गया था। सफेद दीवारें, लकड़ी के ओक के फर्श और बाथरूम और चिमनी के लिए स्थानीय चूना पत्थर। सटीक रूप से तैयार किया गया विवरण संवेदनशील विलासिता का वातावरण बनाता है। सटीक रूप से रचित विस्टा नि: शुल्क फ्लोटिंग एल आकार के रहने वाले स्थान को निर्धारित करता है।

कार्यालय

Studio Atelier11

कार्यालय इमारत मूल त्रिकोणमितीय रूप की सबसे मजबूत दृश्य छवि के साथ "त्रिकोण" पर आधारित थी। यदि आप एक उच्च स्थान से नीचे देखते हैं, तो आप कुल पांच अलग-अलग त्रिकोण देख सकते हैं। विभिन्न आकारों के त्रिकोण के संयोजन का मतलब है कि "मानव" और "प्रकृति" एक जगह के रूप में भूमिका निभाते हैं जहां वे मिलते हैं।