डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
रेस्तरां

Thankusir Neverland

रेस्तरां पूरी परियोजना का क्षेत्र काफी बड़ा है, बिजली और पानी के परिवर्तन और केंद्रीय एयर कंडीशनिंग की लागत अधिक है, साथ ही साथ अन्य रसोई हार्डवेयर और उपकरण भी हैं, इसलिए आंतरिक अंतरिक्ष सजावट पर उपलब्ध बजट काफी सीमित है, इस प्रकार डिजाइनर "लेते हैं" इमारत की प्रकृति सुंदरता & quot;; जो एक बड़ा आश्चर्य पैदा करती है। छत को शीर्ष पर अलग-अलग आकार की आकाश-रोशनी स्थापित करके संशोधित किया गया है। दिन के समय में, सूरज आकाश-रोशनी के माध्यम से चमकता है, प्रकृति और सामंजस्यपूर्ण प्रकाश प्रभाव बनाता है।

अंगूठी

Ohgi

अंगूठी ओहगी रिंग के डिजाइनर मिमाया डेल ने इस अंगूठी के साथ एक प्रतीकात्मक संदेश दिया है। उसकी अंगूठी की प्रेरणा सकारात्मक अर्थों से आई है कि जापानी तह प्रशंसकों के पास है और जापानी संस्कृति में उन्हें कितना प्यार किया जाता है। वह 18K पीले सोने और सामग्री के लिए एक नीलम का उपयोग करती है और वे शानदार आभा लाती हैं। इसके अलावा, तह प्रशंसक एक कोण पर एक अंगूठी पर बैठता है जो एक अद्वितीय सुंदरता देता है। उसका डिजाइन पूर्व और पश्चिम के बीच एक एकता है।

अक्षर ओपनर

Memento

अक्षर ओपनर सभी धन्यवाद के साथ शुरू करते हैं। पत्र खोलने वालों की एक श्रृंखला जो व्यवसायों को दर्शाती है: मेमेंटो केवल उपकरणों का एक सेट नहीं है, बल्कि उन वस्तुओं की एक श्रृंखला भी है जो उपयोगकर्ता की कृतज्ञता और भावनाओं को व्यक्त करती है। विभिन्न व्यवसायों के उत्पाद शब्दार्थों और सरल चित्रों के माध्यम से, डिज़ाइन और प्रत्येक मेमेंटो टुकड़े का उपयोग करने के अनूठे तरीके उपयोगकर्ता को विभिन्न हार्दिक अनुभव देते हैं।

जापानी रेस्तरां और बार

Dongshang

जापानी रेस्तरां और बार Dongshang एक जापानी रेस्तरां और बीजिंग में स्थित बार है, जो विभिन्न रूपों और आकारों में बांस से बना है। परियोजना का नजरिया चीनी संस्कृति के तत्वों के साथ जापानी सौंदर्यशास्त्र को परस्पर जोड़कर एक अनूठा भोजन वातावरण बनाना था। दोनों देशों के कला और शिल्प के मजबूत संबंध वाली पारंपरिक सामग्री दीवारों और छत को एक अंतरंग माहौल बनाने के लिए कवर करती है। प्राकृतिक और टिकाऊ सामग्री चीनी क्लासिक कहानी, बैंबू ग्रोव के सात ऋषियों में शहरी-विरोधी दर्शन का प्रतीक है, और इंटीरियर एक बांस ग्रोव के भीतर भोजन की भावना को स्पष्ट करता है।

आर्मचेयर

Osker

आर्मचेयर Osker तुरंत आपको वापस बैठने और आराम करने के लिए आमंत्रित करता है। इस आर्मचेयर में एक बहुत स्पष्ट और घुमावदार डिजाइन है, जो पूरी तरह से तैयार की गई लकड़ी की लकड़ियों, चमड़े के आर्मरेस्ट और कुशनिंग जैसी विशिष्ट विशेषताएं प्रदान करता है। कई विवरण और उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री का उपयोग: चमड़े और ठोस लकड़ी एक समकालीन और कालातीत डिजाइन की गारंटी देते हैं।

घर

Zen Mood

घर ज़ेन मूड एक वैचारिक परियोजना है जो 3 प्रमुख ड्राइवरों में केंद्रित है: न्यूनतमवाद, अनुकूलनशीलता और सौंदर्यशास्त्र। अलग-अलग खंड विभिन्न प्रकार के आकार और उपयोगों को बनाने से जुड़े होते हैं: घरों, कार्यालयों या शोरूम को दो प्रारूपों के उपयोग से उत्पन्न किया जा सकता है। प्रत्येक मॉड्यूल को 01 या 02 मंजिलों के भीतर 19 मी 01 में व्यवस्थित 3.20 x 6.00m के साथ डिजाइन किया गया है। परिवहन मुख्य रूप से ट्रकों द्वारा किया जाता है, यह भी केवल एक दिन में वितरित और स्थापित किया जा सकता है। यह एक अद्वितीय, समकालीन डिजाइन है जो एक स्वच्छ और औद्योगिक रूप से रचनात्मक तरीके से सरल, जीवंत और रचनात्मक स्थान बनाता है।