डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
लैपटॉप केस

Olga

लैपटॉप केस विशेष पट्टा और एक और केस सिस्टम के साथ एक लैपटॉप केस। सामग्री के लिए मैंने पुनर्नवीनीकरण चमड़े को लिया। वहाँ कई रंग हैं हर कोई अपने खुद के ऊपर उठा सकते हैं। मेरा उद्देश्य सादे, दिलचस्प लैपटॉप मामले को करना था जहां आसानी से देखभाल प्रणाली का पीछा किया जाता है और जहां आप एक और मामले को जकड़ सकते हैं यदि आपको मैक बुक समर्थक और आईपैड या मिनी आईपैड को अपने साथ रखना है। आप अपने साथ केस के तहत छाता या अखबार ले जा सकते हैं। आसानी से बदलने योग्य मामला हर दिन की मांग के लिए।

रेनकोट

UMBRELLA COAT

रेनकोट यह रेनकोट एक बारिश कोट, एक छाता और जलरोधक पतलून का एक संयोजन है। मौसम की स्थिति और बारिश की मात्रा के आधार पर इसे सुरक्षा के विभिन्न स्तरों पर समायोजित किया जा सकता है। उनकी अनूठी विशेषता यह है कि यह एक मद में रेनकोट और छाता को जोड़ती है। "छाता रेनकोट" के साथ आपके हाथ मुक्त हैं। साथ ही, यह साइकिल चलाने जैसी खेल गतिविधियों के लिए एकदम सही हो सकता है। एक भीड़ भरी सड़क के अलावा आप अन्य छतरियों में नहीं टकराते क्योंकि छतरी-हुड आपके कंधों के ऊपर तक फैले होते हैं।

अंगूठी

Doppio

अंगूठी यह रहस्यमय प्रकृति का एक रोमांचक गहना है। "डोपियो", अपने उत्साही आकार में, दो दिशाओं में यात्रा करता है जो पुरुषों के समय का प्रतीक है: उनका अतीत और उनका भविष्य। यह चांदी और सोने को धारण करता है जो पृथ्वी पर अपने पूरे इतिहास में मानव आत्मा के गुणों के विकास का प्रतिनिधित्व करते हैं।

अंगूठी और लटकन

Natural Beauty

अंगूठी और लटकन संग्रह नेचुरल ब्यूटी अमेज़न जंगल के लिए एक श्रद्धांजलि के रूप में बनाया गया था, न केवल ब्राजील, बल्कि पूरी दुनिया के लिए विरासत। यह संग्रह स्त्री के घटता की कामुकता के साथ प्रकृति की सुंदरता को एक साथ लाता है जहां गहने महिला के शरीर को आकार देते हैं और दुलारते हैं।

हार

Sakura

हार नेकलेस बहुत लचीला होता है और महिलाओं के गर्दन क्षेत्र पर खूबसूरती से कैस्केड करने के लिए अलग-अलग टुकड़ों में मिलाया जाता है। दाईं ओर के केंद्र फूल घूमते हैं और ब्रोच के रूप में अलग से छोटे हार के टुकड़े का उपयोग करने के लिए एक भत्ता है। हार को बहुत हल्का दिया जाता है जिसे टुकड़े का 3 डी आकार और जटिलता दी जाती है। इसके लिए सकल वजन 362.50 ग्राम है जो 18 कैरेट है, जिसमें 518.75 कैरेट का पत्थर और हीरे हैं

रेशम फाउलार्ड गौण

Passion

रेशम फाउलार्ड गौण "जुनून" "सादर" वस्तुओं में से एक है। रेशम स्कार्फ को एक पॉकेट स्क्वायर में बाँधें या इसे कलाकृति के रूप में फ्रेम करें और इसे जीवनकाल के आखिरी समय में बनाएं। यह एक खेल की तरह है - प्रत्येक वस्तु में एक से अधिक कार्य होते हैं। "सादर" पुराने शिल्प और आधुनिक डिजाइन वस्तुओं के बीच एक सौम्य संबंध का प्रतीक है। प्रत्येक डिजाइन कला का अनूठा टुकड़ा है और एक अलग कहानी बताता है। एक ऐसी जगह की कल्पना करें जहां हर छोटा विस्तार एक कहानी बताता है, जहां गुणवत्ता जीवन का एक मूल्य है, और सबसे बड़ी लक्जरी खुद के लिए सच है। यह वह जगह है जहाँ "सादर" आपसे मिलते हैं। कला आपको मिलते हैं और आपके साथ बूढ़े होते हैं!