डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
स्पर्शक कपड़ा

Textile Braille

स्पर्शक कपड़ा औद्योगिक सार्वभौमिक जेकक्वार्ड कपड़ा अंधे लोगों के लिए एक अनुवादक के रूप में सोचा। इस कपड़े को अच्छी दृष्टि वाले लोगों द्वारा पढ़ा जा सकता है और इसका उद्देश्य उन अंधे लोगों की मदद करना है जो दृष्टि खोने लगे हैं या दृष्टि की समस्या है; एक अनुकूल और सामान्य सामग्री के साथ ब्रेल प्रणाली सीखने के लिए: कपड़े। इसमें वर्णमाला, संख्या और विराम चिह्न शामिल हैं। कोई रंग नहीं जोड़ा जाता है। यह बिना किसी प्रकाश धारणा के सिद्धांत के रूप में ग्रे स्केल पर एक उत्पाद है। यह सामाजिक अर्थ के साथ एक परियोजना है और वाणिज्यिक वस्त्रों से परे है।

चश्मा

Mykita Mylon, Basky

चश्मा MYKITA MYLON संग्रह एक हल्के पॉलियामाइड सामग्री से बना है जिसमें उत्कृष्ट व्यक्तिगत समायोजन है। यह विशेष सामग्री परतदार लेजर सिंटरिंग (SLS) तकनीक के लिए धन्यवाद द्वारा परत बनाई गई है। 1930 के दशक में पारंपरिक दौर और अंडाकार-राउंड पंटो तमाशा आकार को फिर से स्थापित करके, बेसिक मॉडल इस तमाशा संग्रह में एक नया चेहरा जोड़ता है जो मूल रूप से खेल में उपयोग के लिए डिज़ाइन किया गया था।

घड़ी

Ring Watch

घड़ी रिंग वॉच दो रिंगों के पक्ष में संख्या और हाथों के उन्मूलन के माध्यम से एक पारंपरिक कलाई घड़ी के अधिकतम सरलीकरण का प्रतिनिधित्व करता है। यह न्यूनतावादी डिजाइन दोनों को एक साफ और सरल रूप प्रदान करता है जो घड़ी की आंख को पकड़ने वाले सौंदर्य के साथ पूरी तरह से शादी करता है। यह हस्ताक्षर मुकुट अभी भी घंटे बदलने के लिए एक प्रभावी साधन प्रदान करता है, जबकि इसकी छिपी ई-स्याही स्क्रीन असाधारण परिभाषा के साथ ज्वलंत रंग के बैंड को दिखाती है, अंततः एक लंबी बैटरी जीवन प्रदान करते हुए एक एनालॉग पहलू को बनाए रखती है।

कंगन

Fred

कंगन कई अलग-अलग प्रकार के कंगन और चूड़ियाँ हैं: डिजाइनर, सुनहरा, प्लास्टिक, सस्ता और महंगा ... लेकिन वे जितने सुंदर हैं, वे सभी हमेशा केवल और केवल कंगन हैं। फ्रेड कुछ और है। अपनी सादगी में ये कफ पुराने समय के अच्छे लोगों को पुनर्जीवित करते हैं, फिर भी वे आधुनिक हैं। उन्हें नंगे हाथों के साथ-साथ रेशम ब्लाउज या काले स्वेटर पर भी पहना जा सकता है, और वे हमेशा पहनने वाले व्यक्ति के लिए कक्षा का एक स्पर्श जोड़ेंगे। ये कंगन अद्वितीय हैं क्योंकि वे एक जोड़ी के रूप में आते हैं। वे बहुत हल्के होते हैं जो उन्हें पहनने के लिए असुविधाजनक बनाते हैं। उन्हें पहनने से, किसी को भी ध्यान से देखा जाएगा!

हार और ब्रोच

I Am Hydrogen

हार और ब्रोच डिजाइन मैक्रोस्कोम और सूक्ष्म जगत के नियोप्लाटोनिक दर्शन से प्रेरित है, जो समान पैटर्न को ब्रह्मांड के सभी स्तरों पर पुन: पेश करता है। सुनहरा अनुपात और फ़्रीक्वेंसी अनुक्रम का संदर्भ देते हुए, हार एक गणितीय डिज़ाइन पेश करता है जो प्रकृति में देखे जाने वाले फिलाटैक्सिस पैटर्न की नकल करता है, जैसा कि सूरजमुखी, डेज़ी और विभिन्न अन्य पौधों में देखा जाता है। गोल्डन टॉरस यूनिवर्स का प्रतिनिधित्व करता है, जो अंतरिक्ष-समय के कपड़े में लिप्त है। "आई एम हाइड्रोजन" एक साथ "द यूनिवर्सल कॉन्स्टेंट ऑफ़ डिज़ाइन" के एक मॉडल और खुद यूनिवर्स के एक मॉडल का प्रतिनिधित्व करता है।

Upcycled ज्वेलरी

Clairely Upcycled Jewellery

Upcycled ज्वेलरी सुंदर, स्पष्ट, अपवर्गीय आभूषण, क्लेयर डी ल्यून चंदेलियर के उत्पादन से अपशिष्ट पदार्थ का उपयोग करने की आवश्यकता से बाहर बनाया गया है। यह रेखा काफी संख्या में संग्रह में विकसित हुई है - सभी कहानियां बता रही हैं, सभी डिजाइनर के दर्शन में बहुत ही व्यक्तिगत झलकियों का प्रतिनिधित्व करते हैं। पारदर्शिता डिजाइनरों के दार्शनिकता का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, और यह ऐक्रेलिक उपयोग की पसंद से उसे परिलक्षित होता है। उपयोग किए गए दर्पण ऐक्रेलिक के अलावा, जो स्वयं प्रकाश को दर्शाता है, सामग्री हमेशा पारदर्शी, रंग या स्पष्ट होती है। सीडी पैकेजिंग पुनरुत्थान की अवधारणाओं को पुष्ट करती है।