डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
आधुनिक ड्रेस लोफर

Le Maestro

आधुनिक ड्रेस लोफर ले मेस्त्रो एक डायरेक्ट मेटल लेजर सिन्जेड (डीएमएलएस) टाइटेनियम 'मैट्रिक्स हील' को शामिल करके ड्रेस शू में क्रांति लाती है। 'मैट्रिक्स हील' हील सेक्शन के दृश्य द्रव्यमान को कम करता है और ड्रेस शू की संरचनात्मक अखंडता को प्रदर्शित करता है। सुरुचिपूर्ण वैम्प को पूरक करने के लिए, ऊपरी-विशिष्ट विषम डिजाइन के लिए उच्च-दाने वाले चमड़े का उपयोग किया जाता है। एड़ी अनुभाग के ऊपरी हिस्से का एकीकरण अब एक चिकना और परिष्कृत सिल्हूट में बना है।

समकालीन चीपाओ

The Remains

समकालीन चीपाओ प्रेरणा चीनी अवशेषों से है, "मिट्टी के पात्र" सबसे अधिक प्रतिनिधित्व करते हैं जो शाही और लोगों से सबसे लोकप्रिय है। मेरे अध्ययन में, आज भी फैशन और फेंग शुई (आंतरिक और पर्यावरण डिजाइन) के मुख्य चीनी सौंदर्यशास्त्र मानक अपरिवर्तित हैं। उन्हें देखना-देखना, रखना और कामना करना पसंद है। मैं पुराने राजवंश से समकालीन फैशन के लिए सिरेमिक के निहितार्थ और विशेषता को लाने के लिए एक Qipao डिजाइन करना चाहता हूं। और ऐसे लोगों को उकसाता है जो अपनी संस्कृति और जातीयता को भूल जाते हैं जब भी हम i- पीढ़ी में होते हैं।

ब्रोच

Chiromancy

ब्रोच प्रत्येक व्यक्ति अद्वितीय और मूल है। यह हमारी उंगलियों पर पैटर्न में भी स्पष्ट है। खींची गई रेखाएँ और हमारे हाथों के चिन्ह भी काफी मौलिक हैं। इसके अलावा, प्रत्येक व्यक्ति के पास पत्थरों की एक सीमा होती है, जो गुणवत्ता में उनके करीब होते हैं या व्यक्तिगत घटनाओं से जुड़े होते हैं। ये सभी विशेषताएं एक सोच पर्यवेक्षक को इतने शिक्षाप्रद और आकर्षक देते हैं, जो इन पंक्तियों और व्यक्तिगत चीजों के संकेतों के आधार पर व्यक्तिगत गहने बनाने की अनुमति देता है। इस तरह के आभूषण और गहने - आपके व्यक्तिगत कला कोड का निर्माण करते हैं

आभूषण

Angels OR Demons

आभूषण हम अच्छे और बुरे, अंधेरे और प्रकाश, दिन और रात, अराजकता और व्यवस्था, युद्ध और शांति, नायक और खलनायक के बीच लगातार लड़ाई के साक्षी बनते हैं। हमारे धर्म या राष्ट्रीयता के बावजूद, हमें हमारे निरंतर साथियों की कहानी सुनाई गई है: हमारे दाहिने कंधे पर बैठे एक दूत और बाईं ओर एक दानव, स्वर्गदूत हमें अच्छा करने के लिए राजी करता है और हमारे अच्छे कामों को रिकॉर्ड करता है। बुरा करने के लिए और हमारे बुरे कर्मों का रिकॉर्ड रखता है। परी हमारे "सुपररेगो" के लिए एक रूपक है और शैतान "ईद" और अंतरात्मा और अचेतन के बीच निरंतर लड़ाई के लिए खड़ा है।

आभूषण

Poseidon

आभूषण मेरे द्वारा डिजाइन किए गए आभूषण मेरी भावनाओं को व्यक्त करते हैं। यह एक कलाकार, डिजाइनर और एक व्यक्ति के रूप में भी मेरा प्रतिनिधित्व करता है। पोसीडॉन बनाने के लिए ट्रिगर मेरे जीवन के सबसे अंधेरे घंटों में सेट किया गया था जब मुझे डर, कमजोर और सुरक्षा की आवश्यकता महसूस हुई। मुख्य रूप से मैंने इस संग्रह को आत्मरक्षा में उपयोग करने के लिए डिज़ाइन किया है। हालांकि यह धारणा इस पूरे प्रोजेक्ट में फीकी है, फिर भी यह मौजूद है। पोसिदोन (समुद्र के देवता और ग्रीक पौराणिक कथाओं में भूकंप के "अर्थ-शेकर,") मेरा पहला आधिकारिक संग्रह है और इसका उद्देश्य मजबूत महिलाओं को है, जो पहनने वाले को शक्ति और आत्मविश्वास की भावना देने के लिए है।

गहने

odyssey

गहने मोनोमर द्वारा ओडिसी के मूल विचार में पैटर्न वाली त्वचा के साथ ज्वालामुखी, ज्यामितीय आकृतियों को शामिल करना शामिल है। इसमें से स्पष्टता और विकृति, पारदर्शिता और छिपाव का एक अंतर विकसित होता है। सभी ज्यामितीय आकृतियों और पैटर्नों को विल में जोड़ा जा सकता है, विविध और परिवर्धन के साथ पूरक किया जा सकता है। यह आकर्षक, सरल विचार डिजाइन की लगभग अटूट श्रृंखला के निर्माण की अनुमति देता है, जो तेजी से प्रोटोटाइप (3 डी प्रिंटिंग) द्वारा पेश किए गए अवसरों के साथ पूरी तरह से मेल खाता है, क्योंकि प्रत्येक ग्राहक एक पूरी तरह से व्यक्तिगत और अद्वितीय आइटम का उत्पादन कर सकता है (यात्रा: www.monomer। यूरोपीय संघ और दुकान)।