डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
ब्रांड डिजाइन

EXP Brasil

ब्रांड डिजाइन EXP ब्रासिल ब्रांड के लिए डिजाइन कंपनी के सिद्धांतों और साझेदारी से आता है। कार्यालय परियोजनाओं के रूप में उनकी परियोजनाओं में प्रौद्योगिकी और डिजाइन के बीच मिश्रण को लागू करना। एक टाइपोग्राफी तत्व इस कंपनी के संघ और ताकत का प्रतिनिधित्व करता है। अक्षर X डिज़ाइन ठोस और एकीकृत है लेकिन बहुत हल्का और तकनीकी है। ब्रांड, स्टूडियो जीवन का प्रतिनिधित्व करता है, पत्र में तत्वों के साथ, दोनों सकारात्मक और नकारात्मक स्थान पर जो लोगों को एकजुट करते हैं और तकनीकी, हल्के और मजबूत, पेशेवर और व्यक्तिगत के साथ व्यक्तिगत और सामूहिक डिजाइन करते हैं।

ओपनिंग टाइटल

Pop Up Magazine

ओपनिंग टाइटल यह परियोजना सारभूत और तरल रूप से पलायन के मुद्दों (2019 के लिए थीम) का पता लगाने के लिए एक यात्रा थी, जिसमें परिवर्तन, नई चीजें और उसके परिणाम दिखाए गए थे। भागने के कृत्य से असहज वास्तविकता के साथ विपरीत, सभी दृश्य साफ और आरामदायक हैं। डिजाइन लगातार बदल रहा है और एनीमेशन में आकार देने वाले आकार किसी तरह की स्थिति के कारण, पुनरावृत्ति के कार्य का प्रतिनिधित्व करते हैं। पलायन के अलग-अलग अर्थ, व्याख्याएं हैं और देखने का बिंदु चंचल से गंभीर तक भिन्न होता है।

विज्ञापन

Insect Sculptures

विज्ञापन प्रत्येक टुकड़े को उनके वातावरण और उनके द्वारा खाए जाने वाले भोजन से प्रेरित कीड़ों की मूर्तियां बनाने के लिए तैयार किया गया था। डूम वेबसाइट के माध्यम से कलाकृति को कार्रवाई के लिए एक कॉल के रूप में इस्तेमाल किया गया था जो विशिष्ट घरेलू कीटों की पहचान करता है। इन मूर्तियों के लिए उपयोग किए जाने वाले तत्वों को कबाड़ यार्ड, कचरा डंप, नदी के तल और सुपर मार्केट से खट्टा किया गया था। एक बार प्रत्येक कीट को इकट्ठा करने के बाद, उन्हें फोटोशॉप में फोटो खींचा गया और फिर से देखा गया।

आइसक्रीम

Sister's

आइसक्रीम इस पैकेजिंग को सिस्टर्स आइसक्रीम कंपनी के लिए बनाया गया है। डिजाइन टीम ने तीन महिलाओं का उपयोग करने की कोशिश की है, जो इस उत्पाद के निर्माताओं की याद दिलाते हैं, खुश रंगों के रूप में जो प्रत्येक आइसक्रीम के स्वाद से आते हैं। डिजाइन के प्रत्येक स्वाद में आइसक्रीम के आकार को चरित्र के बालों के रूप में प्रयोग किया जाता है, जो आइसक्रीम पैकेजिंग की एक दिलचस्प और नई छवि प्रस्तुत करता है। यह डिजाइन, अपने नए रूप में, अपने प्रतिद्वंद्वियों के बीच बहुत अधिक ध्यान आकर्षित किया है और इसकी उच्च बिक्री हुई है। डिजाइन मूल और रचनात्मक पैकेजिंग बनाने की कोशिश करता है।

बोतल

Herbal Drink

बोतल उनकी अवधारणा का आधार एक भावनात्मक तत्व है। विकसित नामकरण और डिजाइन अवधारणा ग्राहक की भावनाओं और भावनाओं के उद्देश्य से है, वे व्यक्ति को आवश्यक शेल्फ के ठीक बगल में रोकने और उन्हें अन्य ब्रांडों की भीड़ से लेने के उद्देश्य से काम करते हैं। उनका पैकेज योजना अर्क के प्रभावों को व्यक्त करता है, रंगीन पैटर्न सीधे सफेद चीनी मिट्टी के बरतन बोतल पर मुद्रित होता है जो फूलों के आकार में जैसा दिखता है। यह प्राकृतिक उत्पाद की छवि को नेत्रहीन रूप से महत्व देता है।

वाइन कैन

Essenzza

वाइन कैन शराब के डिजाइन, यह मूल का देश है और शहर पर बहुत ध्यान दिया गया है। लघु और पारंपरिक चित्रों में खोजें। मूल्यवान रूपांकनों से पता चला कि लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए, इसका मतलब यह है कि जबकि पारंपरिक लक्जरी शराब की बोतल डिजाइन बहुत प्रभावी थी। मोटिफ जो कि डिजाइन में इस्तेमाल किया गया था, अरबेज़। ये ईरानी वार्निश पेंटिंग से तैयार किए गए रूपांकनों के हैं। डिजाइन मूल और रचनात्मक डिजाइन बनाने की कोशिश करता है और आंतरिक अर्थ के साथ डिजाइन बनाने के लिए प्रयास करता है, और एक महत्वपूर्ण संदेश ले जाता है।