डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
शादी की चैपल

Cloud of Luster

शादी की चैपल चमक का बादल जापान के हीमजी शहर में एक शादी समारोह हॉल के अंदर स्थित एक शादी का चैपल है। डिजाइन आधुनिक विवाह समारोह की भावना को भौतिक स्थान में बदलने की कोशिश करता है। चैपल सभी सफेद है, एक बादल आकार लगभग पूरी तरह से घुमावदार ग्लास में घिरा हुआ है जो इसे आसपास के बगीचे और पानी के बेसिन में खोलता है। स्तंभ अतिवृद्धि पूंजी में शीर्ष पर हैं जैसे कि सिर आसानी से उन्हें न्यूनतर छत से जोड़ते हैं। बेसिन की तरफ चैपल सोसल एक हाइपरबोलिक वक्र है जो पूरी संरचना को प्रकट करने की अनुमति देता है जैसे कि यह पानी पर तैर रहा है और इसकी लपट को बढ़ाता है।

परियोजना का नाम : Cloud of Luster, डिजाइनरों का नाम : Tetsuya Matsumoto, ग्राहक का नाम : 117 Group.

Cloud of Luster शादी की चैपल

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।