डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
आतिथ्य परिसर

Serenity Suites

आतिथ्य परिसर Serenity Suites Nikiti, Sithonia बस्ती में Chalkidiki, ग्रीस में स्थित हैं। परिसर में बीस सुइट्स और एक स्विमिंग पूल के साथ तीन इकाइयां शामिल हैं। समुद्र की ओर इष्टतम दृश्य प्रस्तुत करते हुए, इमारत इकाइयां स्थानिक क्षितिज का गहरा आकार दर्शाती हैं। स्विमिंग पूल आवास और सार्वजनिक सुविधाओं के बीच मुख्य है। आतिथ्य परिसर क्षेत्र में एक मील का पत्थर बनता है, आंतरिक गुणों के साथ एक बहिर्मुखी खोल के रूप में।

परियोजना का नाम : Serenity Suites, डिजाइनरों का नाम : Taka + Partners, ग्राहक का नाम : Mykoniatis Ilias & Co .

Serenity Suites आतिथ्य परिसर

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।