डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
किताबों की दुकान

Chongqing Zhongshuge

किताबों की दुकान किताबों की दुकान में चूंगचींग के शानदार परिदृश्य को शामिल करते हुए, डिजाइनर ने एक ऐसी जगह बनाई है, जहां पर पढ़ने के दौरान आगंतुक आकर्षक चोंगकिंग में महसूस कर सकते हैं। कुल पांच प्रकार के पठन क्षेत्र हैं, जिनमें से प्रत्येक विशिष्ट विशेषताओं के साथ एक वंडरलैंड की तरह है। चूंगचींग झोंगशेंग बुकस्टोर ने उपभोक्ताओं को एक अधिक फैंसी अनुभव प्रदान किया है कि वे ऑनलाइन शॉपिंग के माध्यम से लाभ नहीं ले पा रहे हैं।

परियोजना का नाम : Chongqing Zhongshuge, डिजाइनरों का नाम : Li Xiang, ग्राहक का नाम : X+Living.

Chongqing Zhongshuge किताबों की दुकान

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।