डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
अस्पताल

Warm Transparency

अस्पताल परंपरागत रूप से, एक अस्पताल एक ऐसी जगह बन जाता है जिसमें कार्यात्मक और दक्षता में सुधार के लिए कृत्रिम संरचना सामग्री के कारण खराब प्राकृतिक रंग या सामग्री होती है। इसलिए, रोगियों को लगता है कि वे अपने दैनिक जीवन से अलग हो रहे हैं। एक आरामदायक वातावरण के लिए एक विचार जहां रोगी खर्च कर सकते हैं और तनाव से मुक्त हो सकते हैं, लिया जाना चाहिए। टीएससी आर्किटेक्ट्स एल-आकार की खुली छत की जगह और लकड़ी के ढेरों सामानों का उपयोग करके बड़े आराम से एक खुली, आरामदायक जगह प्रदान करते हैं। इस वास्तुकला की गर्म पारदर्शिता लोगों और चिकित्सा सेवाओं को जोड़ती है।

परियोजना का नाम : Warm Transparency, डिजाइनरों का नाम : Yoshiaki Tanaka, ग्राहक का नाम : TSC Architects.

Warm Transparency अस्पताल

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।