डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
डेस्कटॉप इंस्टॉलेशन

Wood Storm

डेस्कटॉप इंस्टॉलेशन वुड स्टॉर्म दृश्य आनंद के लिए एक डेस्कटॉप इंस्टॉलेशन है। हवा के प्रवाह की अशांति को एक लकड़ी के पर्दे द्वारा वास्तविक बनाया जाता है, जैसा कि गुरुत्वाकर्षण के बिना एक दुनिया के लिए नीचे से डाली गई रोशनी द्वारा बढ़ाया जाता है। स्थापना एक अंतहीन गतिशील लूप की तरह व्यवहार करती है। यह शुरुआत या अंत बिंदु की तलाश करने के लिए चारों ओर दृष्टि की रेखा को निर्देशित करता है क्योंकि दर्शक वास्तव में तूफान के साथ नृत्य कर रहे हैं।

परियोजना का नाम : Wood Storm, डिजाइनरों का नाम : Naai-Jung Shih, ग्राहक का नाम : Naai-Jung Shih.

Wood Storm डेस्कटॉप इंस्टॉलेशन

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।