डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
क्रेडिट कार्ड लॉयल्टी प्रोग्राम

Education Currency

क्रेडिट कार्ड लॉयल्टी प्रोग्राम यह जारीकर्ता बैंक और साझेदार शिक्षा संस्थान के बीच प्रायोजित एक सह ब्रांड बैंक कार्ड वफादारी कार्यक्रम है जो सीखने के घंटे अधिकारों के रूप में पुरस्कार देता है जो बड़ी इकाइयों को जमा होता है जो कार्डधारक को कार्ड द्वारा अपने खर्च के साथ दिए गए क्रेडिट घंटे के अधिकार हैं, क्रेडिट घंटे के अधिकार जमा करेंगे इस साझेदार शिक्षा संस्थान में शिक्षा पाठ्यक्रम लेने पर उसे भुनाया जा सकता है। दिए गए क्रेडिट घंटों के अधिकारों के बदले, बैंक इस संस्था के साथ इंटरचेंज फीस शेयर समझौता करेगा। परियोजना का लक्ष्य लोगों को शिक्षा के लक्ष्यों और शिक्षा क्षेत्र को प्राप्त करने के लिए आर्थिक रूप से सहायता करना है।

परियोजना का नाम : Education Currency, डिजाइनरों का नाम : Youssef Abdel Zaher, ग्राहक का नाम : Youssef Abdel Zaher.

Education Currency क्रेडिट कार्ड लॉयल्टी प्रोग्राम

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।