डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
एल्बम कवर आर्ट

Haezer

एल्बम कवर आर्ट Haezer अपने ठोस बास ध्वनि के लिए जाना जाता है, अच्छी तरह से पॉलिश प्रभाव के साथ महाकाव्य टूटता है। यह ध्वनि की तरह है जो सीधे सीधे नृत्य संगीत के रूप में आता है, लेकिन करीब से निरीक्षण या सुनने पर आपको तैयार उत्पाद के भीतर आवृत्तियों की कई परतों की खोज शुरू हो जाएगी। रचनात्मक अवधारणा और निष्पादन के लिए चुनौती को हाइज़र के रूप में जाना जाने वाला ऑडियो अनुभव अनुकरण करना था। कलाकृति शैली सभी विशिष्ट नृत्य संगीत शैली में नहीं है, इस प्रकार हाइज़र अपनी खुद की एक शैली बना रही है।

परियोजना का नाम : Haezer , डिजाइनरों का नाम : Chris Slabber, ग्राहक का नाम : CS Design & Illustration.

Haezer  एल्बम कवर आर्ट

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।