डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
झूमर

Bridal Veil

झूमर यह कला - रोशनी पर कला वस्तु। जटिल प्रोफ़ाइल की छत के साथ विशाल कमरा, जैसे कि क्यूम्यलस बादल। झूमर अंतरिक्ष में फिट बैठता है, आसानी से सामने की दीवार से छत तक बहता है। पतली ट्यूबों के लोचदार झुकने के साथ क्रिस्टल और सफेद तामचीनी पत्तियां दुनिया भर में एक उड़ने वाले घूंघट की छवि बनाती हैं। हल्के और सुनहरे चमक वाले उड़ते पक्षियों की बहुतायत में विशालता और आनंद की भावना पैदा होती है।

परियोजना का नाम : Bridal Veil, डिजाइनरों का नाम : Victor A. Syrnev, ग्राहक का नाम : Uvelirnyi Dom VICTOR.

Bridal Veil झूमर

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।