डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
झुमके

Van Gogh

झुमके वैन गॉग द्वारा चित्रित बादाम के पेड़ से प्रेरित बालियां। शाखाओं की नाजुकता नाजुक कार्टियर-प्रकार की श्रृंखलाओं द्वारा पुन: प्रस्तुत की जाती है, जो शाखाओं की तरह हवा के साथ बहती हैं। विभिन्न रत्नों के विभिन्न शेड्स, लगभग सफेद से लेकर अधिक तीव्र गुलाबी रंग के फूलों के रंगों का प्रतिनिधित्व करते हैं। खिलने वाले फूलों के क्लस्टर को विभिन्न कटस्टोन के साथ दर्शाया गया है। 18 k सोने, गुलाबी हीरे, मोर्गनाइट्स, गुलाबी नीलम और गुलाबी टूमलाइन के साथ बनाया गया। पॉलिश और बनावट खत्म। बेहद हल्की और एकदम फिट के साथ। यह एक गहना के रूप में वसंत का आगमन है।

हैंडबैग

Qwerty Elemental

हैंडबैग जैसे टाइपराइटर का डिज़ाइन विकास एक अत्यधिक जटिल दृश्य रूप से स्वच्छ-पंक्तिबद्ध, सरल ज्यामितीय रूप में परिवर्तन दिखाता है, क्वर्टी-एलिमेंटल शक्ति, समरूपता और सरलता का अवतार है। विभिन्न शिल्पकारों द्वारा निर्मित रचनात्मक स्टील भागों उत्पाद की विशिष्ट दृश्य विशेषता है, जो बैग को एक वास्तुशिल्प रूप देता है। बैग की आवश्यक ख़ासियत दो टाइपराइटर की चाबियाँ हैं जो स्वयं डिजाइनर द्वारा निर्मित और इकट्ठी हैं।

वुमेन्सवियर कलेक्शन

Macaroni Club

वुमेन्सवियर कलेक्शन संग्रह, मकारोनी क्लब, 18 वीं शताब्दी के मध्य के मैकरोनी से प्रेरित है और उन्हें आज के लोगो के आदी लोगों से जोड़ता है। मैकरोनी उन पुरुषों के लिए शब्द थे, जो लंदन में फैशन की साधारण सीमा से अधिक थे। वे 18 वीं शताब्दी के लोगो उन्माद थे। इस संग्रह का उद्देश्य अतीत से वर्तमान तक के लोगो की शक्ति को दिखाना है, और खुद से एक ब्रांड के रूप में मैकारोनी क्लब बनाता है। डिजाइन विवरण 1770 में मैकरोनी वेशभूषा से प्रेरित हैं, और चरम मात्रा और लंबाई के साथ वर्तमान फैशन की प्रवृत्ति है।

घड़ी

Argo

घड़ी ग्रेविथिन द्वारा अर्गो एक टाइमपीस है जिसका डिज़ाइन एक सेक्सटेंट से प्रेरित है। यह एक उत्कीर्ण डबल डायल की सुविधा है, जो दो रंगों में उपलब्ध है, डीप ब्लू और ब्लैक सी, जो कि अर्गो जहाज पौराणिक रोमांच के सम्मान में है। इसका दिल स्विस रोंडा 705 क्वार्ट्ज आंदोलन के लिए धन्यवाद देता है, जबकि नीलम कांच और मजबूत 316L ब्रश स्टील और भी अधिक प्रतिरोध सुनिश्चित करता है। यह 5ATM वाटर-रेसिस्टेंट भी है। घड़ी तीन अलग-अलग मामलों के रंगों (सोना, चांदी और काला), दो डायल शेड (डीप ब्लू और ब्लैक सी) और छह स्ट्रैप मॉडल में दो अलग-अलग सामग्रियों में उपलब्ध है।

वुमेन्सवियर कलेक्शन

Hybrid Beauty

वुमेन्सवियर कलेक्शन हाइब्रिड ब्यूटी कलेक्शन का डिज़ाइन क्यूटनेस को अस्तित्व तंत्र के रूप में उपयोग करना है। स्थापित क्यूट फीचर्स रिबन, रफल्स और फूल हैं, और वे पारंपरिक मिलीनरी और कॉउचर तकनीकों द्वारा रीमेक हैं। यह पुरानी कॉट्योर तकनीकों को आधुनिक हाइब्रिड में फिर से बनाता है, जो रोमांटिक, अंधेरे, लेकिन शाश्वत भी है। हाइब्रिड ब्यूटी की पूरी डिजाइन प्रक्रिया कालातीत डिजाइन बनाने के लिए स्थिरता को बढ़ावा देती है।

अंगूठी

Ohgi

अंगूठी ओहगी रिंग के डिजाइनर मिमाया डेल ने इस अंगूठी के साथ एक प्रतीकात्मक संदेश दिया है। उसकी अंगूठी की प्रेरणा सकारात्मक अर्थों से आई है कि जापानी तह प्रशंसकों के पास है और जापानी संस्कृति में उन्हें कितना प्यार किया जाता है। वह 18K पीले सोने और सामग्री के लिए एक नीलम का उपयोग करती है और वे शानदार आभा लाती हैं। इसके अलावा, तह प्रशंसक एक कोण पर एक अंगूठी पर बैठता है जो एक अद्वितीय सुंदरता देता है। उसका डिजाइन पूर्व और पश्चिम के बीच एक एकता है।