डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
घड़ी

Argo

घड़ी ग्रेविथिन द्वारा अर्गो एक टाइमपीस है जिसका डिज़ाइन एक सेक्सटेंट से प्रेरित है। यह एक उत्कीर्ण डबल डायल की सुविधा है, जो दो रंगों में उपलब्ध है, डीप ब्लू और ब्लैक सी, जो कि अर्गो जहाज पौराणिक रोमांच के सम्मान में है। इसका दिल स्विस रोंडा 705 क्वार्ट्ज आंदोलन के लिए धन्यवाद देता है, जबकि नीलम कांच और मजबूत 316L ब्रश स्टील और भी अधिक प्रतिरोध सुनिश्चित करता है। यह 5ATM वाटर-रेसिस्टेंट भी है। घड़ी तीन अलग-अलग मामलों के रंगों (सोना, चांदी और काला), दो डायल शेड (डीप ब्लू और ब्लैक सी) और छह स्ट्रैप मॉडल में दो अलग-अलग सामग्रियों में उपलब्ध है।

वुमेन्सवियर कलेक्शन

Hybrid Beauty

वुमेन्सवियर कलेक्शन हाइब्रिड ब्यूटी कलेक्शन का डिज़ाइन क्यूटनेस को अस्तित्व तंत्र के रूप में उपयोग करना है। स्थापित क्यूट फीचर्स रिबन, रफल्स और फूल हैं, और वे पारंपरिक मिलीनरी और कॉउचर तकनीकों द्वारा रीमेक हैं। यह पुरानी कॉट्योर तकनीकों को आधुनिक हाइब्रिड में फिर से बनाता है, जो रोमांटिक, अंधेरे, लेकिन शाश्वत भी है। हाइब्रिड ब्यूटी की पूरी डिजाइन प्रक्रिया कालातीत डिजाइन बनाने के लिए स्थिरता को बढ़ावा देती है।

अंगूठी

Ohgi

अंगूठी ओहगी रिंग के डिजाइनर मिमाया डेल ने इस अंगूठी के साथ एक प्रतीकात्मक संदेश दिया है। उसकी अंगूठी की प्रेरणा सकारात्मक अर्थों से आई है कि जापानी तह प्रशंसकों के पास है और जापानी संस्कृति में उन्हें कितना प्यार किया जाता है। वह 18K पीले सोने और सामग्री के लिए एक नीलम का उपयोग करती है और वे शानदार आभा लाती हैं। इसके अलावा, तह प्रशंसक एक कोण पर एक अंगूठी पर बैठता है जो एक अद्वितीय सुंदरता देता है। उसका डिजाइन पूर्व और पश्चिम के बीच एक एकता है।

अंगूठी

Gabo

अंगूठी गैबो रिंग को लोगों को जीवन के चंचल पक्ष को फिर से दिखाने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए डिज़ाइन किया गया था जो आमतौर पर वयस्कता आने पर खो जाता है। डिजाइनर अपने बेटे को अपने रंगीन जादू के घन से खेलते हुए देखने की यादों से प्रेरित था। उपयोगकर्ता दो स्वतंत्र मॉड्यूल को घुमाकर रिंग के साथ खेल सकता है। ऐसा करने से, रत्न का रंग सेट या मॉड्यूल की स्थिति का मिलान या बेमेल हो सकता है। चंचल पहलू के अलावा, उपयोगकर्ता के पास हर रोज एक अलग अंगूठी पहनने का विकल्प होता है।

अंगूठी

Dancing Pearls

अंगूठी समुद्र की गर्जन लहरों के बीच नाचते मोती, यह समुद्र और मोती से प्रेरणा का परिणाम है और यह एक 3 डी मॉडल की अंगूठी है। इस अंगूठी को समुद्र की गर्जन लहरों के बीच मोती की गति को लागू करने के लिए एक विशेष संरचना के साथ सोने और रंगीन मोती के संयोजन के साथ डिज़ाइन किया गया है। पाइप व्यास को एक अच्छे आकार में चुना गया है जो मॉडल को टिकाऊ बनाने के लिए डिजाइन को काफी मजबूत बनाता है।

आभूषण संग्रह

Biroi

आभूषण संग्रह बिरोई एक 3डी प्रिंटेड ज्वेलरी श्रृंखला है जो आकाश के पौराणिक फीनिक्स से प्रेरित है, जो खुद को आग की लपटों में फेंक देता है और अपनी ही राख से पुनर्जन्म लेता है। संरचना बनाने वाली गतिशील रेखाएं और सतह पर फैली वोरोनोई पैटर्न फीनिक्स का प्रतीक है जो जलती हुई लपटों से पुनर्जीवित होती है और आकाश में उड़ जाती है। पैटर्न संरचना को गतिशीलता की भावना देते हुए सतह पर प्रवाहित होने के लिए आकार बदलता है। डिजाइन, जो अपने आप में एक मूर्तिकला जैसी उपस्थिति दिखाता है, पहनने वाले को अपनी विशिष्टता को चित्रित करके एक कदम आगे बढ़ने का साहस देता है।