डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
घड़ी

Pin

घड़ी यह सब एक रचनात्मकता वर्ग में एक सरल खेल के साथ शुरू हुआ: विषय "घड़ी" था। इस प्रकार, डिजिटल और एनालॉग दोनों की विभिन्न दीवार घड़ियों की समीक्षा और शोध किया गया है। प्रारंभिक विचार घड़ियों के कम से कम महत्वपूर्ण क्षेत्र द्वारा शुरू किया गया है जो कि पिन है जिस पर घड़ियों आमतौर पर लटकी हुई हैं। इस प्रकार की घड़ी में एक बेलनाकार पोल शामिल होता है, जिस पर तीन प्रोजेक्टर स्थापित होते हैं। ये प्रोजेक्टर साधारण एनालॉग घड़ियों के समान तीन मौजूदा हैंडल को प्रस्तुत करते हैं। हालांकि, वे संख्याओं को भी प्रोजेक्ट करते हैं।

कार का डैशबोर्ड

BlackVue DR650GW-2CH

कार का डैशबोर्ड BLackVue DR650GW-2CH एक सरल, अभी तक परिष्कृत बेलनाकार आकार के साथ एक निगरानी कार डैशबोर्ड कैमरा है। इकाई का माउंटिंग आसान है, और 360 डिग्री रोटेशन के लिए धन्यवाद यह अत्यधिक समायोज्य है। विंडशील्ड के लिए डैशबोर्ड की निकटता कंपन और चकाचौंध को कम करती है और यहां तक कि चिकनी और अधिक स्थिर रिकॉर्डिंग के लिए अनुमति देती है। संपूर्ण ज्यामितीय आकार खोजने के लिए गहन शोध के बाद, जो सुविधाओं के साथ सामंजस्यपूर्ण रूप से चल सकता था, इस परियोजना के लिए स्थिरता और समायोजन दोनों के तत्वों को प्रदान करने वाले बेलनाकार आकार को चुना गया था।

स्टूल

Tri

स्टूल प्राकृतिक देवदार ठोस में स्टूल ने सीएनसी मशीनों के साथ काम किया और हाथ की ख़ासियत यह है कि यह ठोस लकड़ी के देवदार के एक ब्लॉक से बनाया गया है, जिसमें अनुपचारित 50 x 50 की सतह को हाथ से पॉलिश किया जाता है, जो सैंडपेपर के टुकड़ों को मैट की सतह बनाता है और स्पर्श को सुचारू और बढ़ाता है रूपों और एक विशेष देवदार की लकड़ी की रंग योजना में एक प्राकृतिक तेल होता है जो इसे बचाता है और इसके रखरखाव में एक कार्यात्मक वस्तु और व्यावहारिक बनाता है एक नरम डिजाइन जो प्राकृतिक सामग्री को बढ़ाता है इसके सुगंध के साथ आप डिजाइन संवेदी स्पर्श के बारे में बात कर सकते हैं , आराम, और खुशबू।

फूलदान

Flower Shaper

फूलदान Vases की ये सेरी मिट्टी की क्षमताओं और सीमाओं और एक स्व-निर्मित 3 डी मिट्टी-प्रिंटर के साथ प्रयोग करने का परिणाम है। गीला होने पर मिट्टी मुलायम और मुलायम होती है, लेकिन सूखने पर कठोर और भंगुर हो जाती है। भट्ठे में गर्म करने के बाद, मिट्टी एक टिकाऊ, जलरोधी सामग्री में बदल जाती है। ध्यान दिलचस्प आकृतियों और बनावट बनाने पर है जो पारंपरिक तरीकों का उपयोग करने के लिए या यहां तक कि करने योग्य नहीं हैं। सामग्री और विधि ने संरचना, बनावट और रूप को परिभाषित किया। सभी मिलकर फूलों को आकार देने में मदद करते हैं। कोई अन्य सामग्री नहीं जोड़ी गई थी।

खिलौना

Mini Mech

खिलौना मॉड्यूलर संरचनाओं की लचीली प्रकृति से प्रेरित, मिनी मच पारदर्शी ब्लॉकों का एक संग्रह है जिसे जटिल प्रणालियों में इकट्ठा किया जा सकता है। प्रत्येक ब्लॉक में एक यांत्रिक इकाई होती है। युग्मन और चुंबकीय कनेक्टर के सार्वभौमिक डिजाइन के कारण, संयोजन की एक अंतहीन विविधता बनाई जा सकती है। इस डिजाइन में एक ही समय में शैक्षिक और मनोरंजक दोनों उद्देश्य हैं। इसका उद्देश्य सृजन की शक्ति का विकास करना है और युवा इंजीनियरों को व्यक्तिगत रूप से और सामूहिक रूप से प्रत्येक इकाई के वास्तविक तंत्र को देखने की अनुमति देता है।

नल

Aluvia

नल अलुविया का डिजाइन जलोढ़ कटाव में प्रेरणा देता है, समय और दृढ़ता के माध्यम से चट्टानों पर कोमल सिल्हूट को आकार देने वाला पानी; रिवर साइड कंकड़ की तरह, हैंडल डिजाइन में कोमलता और मैत्रीपूर्ण घटता एक सहज ऑपरेशन के लिए उपयोगकर्ता को आकर्षित करता है। सावधानीपूर्वक तैयार किए गए संक्रमण प्रकाश को सतहों के साथ तेजी से यात्रा करने की अनुमति देते हैं, इस प्रकार प्रत्येक उत्पाद को एक सामंजस्यपूर्ण रूप देते हैं।